Note :
Only one call & get solution of your problems +91-9950355782 24x7 Available Javed Ali
Stri Ko Vash Me Karne K Totke or Upay

Stri Ko Vash Me Karne K Totke or Upay

हुत बार ऐसा होता है की आप किसी स्त्री की और आकर्षित हो  जाते  है परन्तु ये जरुरी नहीं है की यदि आप किसी को चाहे तो वह भी आपको चाहे। पर जब आप या कोई भी इंसान किसी को प्यार करने लगता है या उसकी और आकर्षित होने लगता है तो वह अपने प्यार को किसी भी कीमत में पाना चाहता है। जो की बहुत मुश्किल  हो जाता है, क्युकी प्यार को आप जबरदस्ती हांसिल नहीं कर सकते ना ही किसी को प्यार करने के लिए मजबूर कर सकते है।  क्युकी प्यार तो वह एहसास है जो खुद जगता है। तो अब क्या करें ताकि आपकी मन चाही स्त्री आपको प्यार करने लगे वो भी खुद ब खुद। तो अगर आप सच में एस होता देखना चाहते है तो टोने टोटके से अच्छा उपाय कुछ नहीं है। तो आइये आपको बताते है कुछ आसान टोटके जिनको आजमाने से आपको सफलता प्राप्त होगी। 

1. शुक्ल पक्ष के रविवार को 4 लौंग शरीर में ऐसे स्थान पर रखें जहां पसीना आता हो अब इसे सुखाकर चूर्ण बनाकर दूध, चाय में डालकर जिस किसी को भी वश में करना है उसे पिला दे।

2. तगर, कूठ, हरताल व केसर इनको समान भाग में लेकर छोटी  अंगुली के खून में पीसकर तिलक लगाकर जिसके भी सामने जाएंगे वह वशीभूत हो जाएगा।

3. काकजंघा, तगर, केसर को पीसकर स्त्री के सर पर तथा पैर के नीचे डालने पर वह वशीभूत होती जाती है।

4. गौमूत्र,पीली हल्दी, सरसों, घी (गाय का),व पान के रस को एक साथ पीसकर शरीर पर लगाने पर स्त्रियां वश में हो जाती है।

5. सुबह-सुबह काली हल्दी का तिलक लगाएं। तिलक के बिच में अपनी छोटी उंगली का रक्त लगाने से प्रबल वशीकरण होता है।

6. पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र में अनार की लकड़ी तोड़कर लाएं व धूप me सूखा ले अब उसे अपनी दांयी भुजा में बांध लें इससे प्रत्येक व्यक्ति आपकी और वशीभूत होगा।

7. लाल चंदन, छोटी इलायची, कंगनी , सिंदूर, काकड़सिंगी आदि सारी सामग्री को साथ में लेकर धूप बना दें तथा जिस किसी स्त्री के सामने धूप देगें वह वशीभूत होगी।

8. अमावस्या की रात्रि को मिट्टी की एक कच्ची हंडिया ले उसके भीतर सूजी का हलवा रख दें और अब इसके अलावा उसमें साबुत हल्दी का एक टुकड़ा, ७ लौंग तथा ७ काली मिर्च रखकर हंडिया पर लाल कपड़ा बांध दें। अब घर से कहीं दूर सुनसान स्थान पर वह हंडिया धरती में गाड़ दें और वापस आकर अपने हाथ-पैर धो लें।

9. कौए और उल्लू की विष्ठा को एक साथ मिलाकर गुलाब जल में मिला ले तथा उसका तिलक सर पर लगाएं। अब जिस स्त्री के सम्मुख जाएगा, वह सम्मोहित होकर आप पर अपनी जान तक न्योछावर करने को उतावली हो जाएगी।

Share Your Problem here:
Name:
Email:
Mobile :
Message: